flash - as3 mouseChildren=true does not hold the name of the button created -
के लिए (var l: int = 0; l & lt; anXML.length (); l ++) {aButton = new btn_secondTier (); aLocation.addChild (aButton); // var aButtonDefaults: बटनडिफ़ॉल्ट्स = नया बटन डीफॉल्ट (एट्यूटन); aButton.y = एल * 24; aButton.name = anXML [l] .attribute ( "आईडी"); aButton.title_txt.text = anXML [l] .theTitle; aButton.addEventListener (MouseEvent.ROLL_OVER, onDropOver); aButton.addEventListener (MouseEvent.ROLL_OUT, onDropOut); aButton.addEventListener (MouseEvent.CLICK, onClick); aButton.mouseChildren = true के लिए (var k: int = 0; k & lt; anXML [l]। ThirdMenu.length (); के ++) {bButton = new btn_thirdTier (); aButton.thirdContainer_mc.addChild (bButton); bButton.addEventListener (MouseEvent.ROLL_OVER, onmouseover); bButton.addEventListener (MouseEvent.ROLL_OUT, onmouseout); BButton.buttonMode = सच; BButton.useHandCursor = सच; bButton.y = k * 24; bButton.name = anXML [l] .thirdMenu [k] .attribute ( "आईडी"); //bButton.addEventListener(MouseEvent.CLICK,onClick); aButton.thirdContainer_mc.visible = झूठी; bButton.title_txt.text = anXML [l] .thirdMenu [k] .theTitle; bButton.mouseChildren = झूठी; } // प्रक्षेपण बटन से स्क्रीन के किनारे पर कब्जा करने से तृतीय नौवहन को रोकता है यदि (aLocation == main.mainNav_mc.btn_2.secondaryContainer_mc) {aButton.thirdContainer_mc.x = 201; } // फ़्रेम एआरयूएंड टेरीरी बाइट्स aButton.thirdContainer_mc.thirdNavBG_mc.height = (aButton.thirdContainer_m.height); Var तीसरा बजे: संख्या = (a बटन। थर्ड कॉन्टैनेर_एमसी। थर्ड एनएवीबीजी_एमसी। हाइट) +2; aButton.thirdContainer_mc.thirdNavBG_mc.height = thirdBGHeight; aButton.thirdContainer_mc.thirdNavBG_mc.width = 202; aButton.thirdContainer_mc.thirdNavBG_mc.x = -1; aButton.thirdContainer_mc.thirdNavBG_mc.y = -1; }
नेविगेशन के 3 स्तरों के साथ, वर्तमान में एक डायनामिक मेनू सिस्टम का निर्माण कर रहा है वर्तमान में जब माउस बच्चों को 'सच्चा' पर सेट किया गया है, तो यह मेनू आइटम का नाम याद नहीं करना चाहता है।
यह बाहर निकल गया है, 'instance263' या जो कुछ भी नंबर है, जब मैं उसका पता लगाता हूं मेरी ऑनक्लिक इवेंट।
चूंकि माउजबिललेन ने 'झूठे' पर सेट किया है, मेरी नेविगेशन के तीसरे चरण में काम करना बंद हो जाता है।
यहां का लक्ष्य है कि मेन्यू आइटम एक इंस्टेंस नाम रखे ताकि मैं कर सकूं
अपडेट करें:
यहां समस्या है जहां
निजी फ़ंक्शन onClick () E: MouseEvent): शून्य {var myString = e.target.name; Var aList: ऐरे = myString.split ("_"); ट्रेस (माइस्ट्रिंग + "gfgfgfg" + अरग [0] .name); main.video_controller.nsStream.pause (); main.video_controller.nsStream.close (); main.btn_continue.visible सच =; main.btn_previous.visible सच =; यदि (e.target.name == xmlData.menu [aList [0]] दूसरा मेनू [aList [1]] तीसरा मेनू [aList [2]]। विशेषता ("आईडी")) {main.removeActivity (); loadToolBox (xmlData.menu [alist [0]] secondMenu [alist [1]] thirdMenu [alist [2]]।।); main.loadModule (xmlData.menu [alist [0]] secondMenu [alist [1]] thirdMenu [alist [2]]।।); menu1ID = alist [0]; menu2ID = alist [1]; menu3ID = alist [2];
/////////////////////////////////////// ////////////////////////////////////////////////// ////////////////////////////////////////////////// ////////}}
यह वह ट्रेस है जो मुझे समस्याएं दिखा रहा है।
ट्रेस (myString + "gfgfgfg" + argh [0] .name );
myString tracing (उदाहरण 263) या जो भी हो।
तो e.target कैसे मेरे inst ance नाम का पता नहीं है?
लक्ष्य
संपत्ति प्रदर्शन ऑब्जेक्ट को संदर्भित करती है जो शुरू में प्रेषित > लक्ष्य
शायद बटन के एक बच्चे के प्रदर्शन ऑब्जेक्ट्स को संदर्भित करता है - सबसे कम-स्तर की चीज़ जो वास्तव में क्लिक की गई है। आप शायद इसका उपयोग करना चाहते हैं < इसके बजाय कोड> ई। कंटेंट लक्ष्य यह उस ऑब्जेक्ट को इंगित करता है जो वर्तमान में ईवेंट प्राप्त कर रहा है क्योंकि यह प्रदर्शन सूची के माध्यम से बुलबुले करता है, जो बटन ऑब्जेक्ट होगा जहां आप श्रोता डालते हैं।
यदि आप यह नहीं जानते हैं कि इवेंट बबुलिंग कैसे काम करता है, यह बहुत ज्यादा मायने नहीं रखेगा कोशिश करो, उदाहरण के लिए।
Comments
Post a Comment